मुझे चोद कर छोड़ दिया मेरे प्रेमी ने


New Sex Stories in
Telugu    Hindi   Kannada   Malayalam   Tamil

🔊 Play Audio di Sex Stories ▶️

– No.1 Ranked story app for Android and IOS adults users.

Sex Ki Bhookhi Bihariमेरा नाम पल्लवी हैं। मैं बिहार की रहने वाली हूँ। मुझे बचपन से ही प्यार करने का शौक था पर मुझे लगता था कोई लड़का मुझे प्रपोज करे पर आज तक किसी ने नहीं किया। इसका कारण था की मैं जमींदार खानदान से थी बाप और भाई के डर से किसी लड़के ने आँख उठाकर देखा नहीं तो प्यार भी नहीं हुआ। Sex Ki Bhookhi Bihari

जिसपे दिल फेंकी भी तो उसने वापस कर दिया फेंकदिल को। यानी की किसी ने भाव नहीं दिया। ऐसा नहीं की हॉट और सेक्सी नहीं हूँ मस्त लड़की हूँ। चुदाई का सपना तो दूर की बात थी किसी लड़के बात भी नहीं की थी। पर हाँ एक लड़का मेरी ज़िंदगी में आया। वो था हेमंत।

हेमंत मुझे ट्युसन पढ़ने आते थे वो मेरे सर थे पर मेरे से ज्यादा बड़ा नहीं मैं आठवीं में पढ़ती थी और वो इंटर में। मुझे एक ऐसा लड़का मिला जो मेरे पसंद का था। बहुत ही अच्छा लड़का मैं अपना दिल उसे दे दिया। पर उसने लिया नहीं मेरा दिल, ना तो उसने अपना दिल दिया।

क्यों की उसे पता था की अगर मेरे घरवाले को ये बात पता चल जायेगा तो बहुत मुश्किल हो जाएगी। मैं ही मटकती रही मेनका बनकर उसके सामने पर उसने कभी भाव नहीं दिया। कभी कभी वो  निहार लेता उसी में मैं खुश हो जाती।

इसे भी पढ़े – माँ बेटा सेक्स वाली मूवी बनातेमैं सेक्स की भूखी थी पर धीरे धीरे उसके सीधेपन और भोलेपन को देखकर मैं उससे सच्ची  में प्यार करने लगी। अब मैं उससे ऐसे पेश आने लगी जैसे की मैं एक सीधी साधी लड़की हों। क्यों की मैं दिलोजान से चाहने लगी और मुझे लगा की आगे चलकर मैं इसी से शादी करुँगी.

तो मेरा देखने का तरीका बदल गया और मेरे व्यवहार में में अंतर आ गया। मैं दसवीं तक पहुंच गयी और वो ग्रेजुएशन में। एक दिन मेरे सिर पर पहाड़ गिर गया क्यों की उन्होंने बताया की वो शादी करने वाले हैं और शादी के बाद वो दूसरे शहर में शिफ्ट कर जायेंगे और अब मुझे नहीं पढ़ाएंगे। 

सच बताऊँ दोस्तों मैं इतना टूट गयी, ज़िंदगी नीरस सी हो गयी। ये सब बात मेरे भाभी को पता चला तो उन्होंने कहा तुम बातचीत करो और मैं बाबूजी से बात करुँगी की तुम्हारी शादी इसी लड़के से हो जाये। मैंने कहा अब ये संभव नहीं है क्यों की इनका छेंका भी हो गया है बात भी पक्की हो गयी है। “Sex Ki Bhookhi Bihari”

फिर भी मैं उनको समझाने की कोशिश करने लगी की अभी आप शादी मत करो कुछ बन जाओ फिर करना वगैरह वगैरह। पर उन्होंने नहीं माना। उन्होंने तीस तारीख से नहीं आने वाले तह उन्होंने कह दिया की मैं तीस तारीख तक ही पढ़ाऊंगा।

इसे भी पढ़े – बहन लंड का विडियो देख चूत मसलती29 तारीख को जब वो पढ़ाने आये तो घर पर मैं थी मेरा छोटा भाई जो मेरे साथ पढता था वो मम्मी पापा के साथ नानी घर चले गए घर पर और कोई नहीं था। मेरे भइया और भाभी भी उस दिन कही चले गए थे। जब वो आये तो मुझे लगा की मेरा पति आया है क्यों की मैं मन ही मन पति का ख्वाब देख रही थी दो साल से। 

You can install this Beep Stories Web App to get easy access

मैंने उनसे उस दिन इजहार किया मैं बोली मैं आपसे प्यार करती हूँ और मैं आपसे शादी करना चाहती हूँ उन्होंने कहा ये तो अब संभव नहीं हो सकता क्यों की अब बहुत देर हो चुकी है। मैंने कहा फिर भी मैं ज़िंदगी भर चाहूंगी आपको इतना कहकर मैं उनके गले लग गयी और रोने लगी। “Sex Ki Bhookhi Bihari”

उन्होंने मेरे पीठ पर हाथ फेरा और संतावना देने लगे। जब जवान लड़की और जवान लड़का एक कमरे में और घर में कोई नहीं और लड़की बाहों में हो और लड़का पीठ सहला रहा हो तो आप भी बताओ क्या होगा। मैं उनको चूमने लगी वो तो सकपका गए उन्होंने बोला भी ये गलत है।

इसे भी पढ़े – बहन गेंहू के खेत में चुदवा रही थीपर मैं कहा रुकने वाली मुझे पता था। जिसका ख्वाब में देख रही थी वो कल से नहीं आने बाला और जिसको मैं पति मान ली वो किसी और के साथ घर बसा रहा है। मैं अपना सब कुछ सौंप देना चाहती थी। मैंने खुद अपने कपडे खोलने शुरू किये और दो मिनट में नंगी हो गयी।

और बोली आप मुझे चोदो आप मेरे साथ सेक्स करो। शादी नहीं कर सकते तो आप मुझे संतुष्ट कर दो पत्नी मान कर। फिर मैं कभी आपको तंग नहीं करुँगी। उन्होंने कहा भी ये गलत है पर जब आग लगी हो जिस्म में तो अब भड़केगा ही। उन्होंने अब मुझे बाहों में लिया और चूमने लगे।

धीरे धीरे मेरी गांड को सहलाया और चूचियों को दबाने लगे। मेरे मुँह से अअअअअ आआआ आआ की आवाज निकलने लगी। हम दोनों दो मिनट के अंदर होशो हवश खो दिया और वाइल्ड हो गए। जैसे की ब्लू फिल्म में अंगरेज हो जाता है लड़की का कपड़ा खुलते ही।  “Sex Ki Bhookhi Bihari”

उन्होंने मुझे पलंग पर लिट्या और बूर चाटने लगे। मेरी चूचियों को पीने लगे। मैं मदहोश होने लगी। उन्होंने मेरे जिस्म को चाटना शुरू कर दिया पैर के अंगूठे से लेकर होठ तक। ओह्ह्ह्हह्हह मेरी चूत पानी पानी हो गयी थी। मेरी चूचियां तन गयी थी।

इसे भी पढ़े – बिस्तर का असली सुख जेठ जी ने दिया 1गर्म गर्म साँसे और गर्म गर्म चूत से पानी। ओह्ह्ह्हह क्या बताऊँ दोस्तों। आज मुझे नसीब हो ही गया। जिसका मैं इंतज़ार कर रही थी। उन्होंने मेरी गांड को चाटना शुरू किया तो मेरे पुरे शरीर में करंट सी दौड़ गयी। उन्होंने तकिया मेरे गांड के निचे लगाया मेरा दोनों पारी अपने कंधे पर रखा और अपना लंड बूर के बिच में सेट किया। दोनों हाथ से चूचियों को मसला और जोर से धक्का दिया पूरा लंड घुस गया। बूर मेरी फट गयी थी। दर्द से कराह उठी। आँख से आंसू आने लगे।

मुझे इस पल का एन्जॉय करना था इसलिए मैं आंसू पोछी और अपनी गांड हिला हिला कर लंड लेने लगी। वो अब धक्के देते और मैं उस धक्के को सहकर एन्जॉय करने लगी। उस दिन खूब चुदी गांड उठा उठा कर। मैं बुरी तरह थक गयी थी। मुझे संतुष्टि मिली जो चाहती थी मिल गया था। मेरी अधूरी प्रेम कहानी चुदाई  के बाद ख़तम हुई। उन्होंने आना बंद कर दिया और उस चुदाई  को मैं आज भी याद करती हूँ.

ये Sex Ki Bhookhi Bihari की कहानी मस्त लगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और Whatsapp पर शेयर करे……….

Related