मैं आपकी रंडी हूँ साहब


New Sex Stories in
Telugu    Hindi   Kannada   Malayalam   Tamil

🔊 Play Audio di Sex Stories ▶️

– No.1 Ranked story app for Android and IOS adults users.

Naukrani Ki Chudai Kahaniमैं एक सरकारी दफ़्तर मे काम करता हूँ और भुवनेश्वर मे अकेला रह ता हूँ. मैने मेरे घर पर सॉफ सफाई और खाना बनाने के लिए एक 25 वर्षीय मोना नाम की नौकरानी को रखा था वो बहुत ही सेक्सी लगती थी. रंग सांवला था पर फेस काफ़ी सेक्सी लगता था, उसका बदन बहुत ही सुडोल है. Naukrani Ki Chudai Kahani

वो सुबह 8 बजे आती थी और रात 9 बजे चली जाती थी. वो हमेशा घाघरा और चोली पहन ती थी उसने घाघरा और चोली पहनी हुई थी तो उसकी मोटी मोटी चुचियाँ एक दम सॉफ पता चल रही थी पीछे से उसके चुतड़ो का साइज़ भी समझ मे आ रहा था देखने से लगता था कि बहुत मोटे मोटे होंगे पर साइज़ का आइडिया नहीं लग पा रहा था.

जब उसकी तबीयत खराब होती तो उसकी जगह उसकी मौसी गीता घर पर काम करती थी गीता 32 साल की उसकी तरह साँवली और सुडोल महिला थी. उसके भी बड़े बड़े चूतड़ और चुचियाँ थी. कभी कभी दोनो एक साथ काम करने मेरे घर आते थे.

यह घटना शनिवार की है उस दिन मेरे दफ़्तर की छुट्टी रहती है मोना सुबह करीब 8 बजे घर आई और मेरे लिए चाइ बनाकर लाई आज वो काफ़ी सेक्सी दिख रही थी मैं फ्रेश होकर नास्ता करके टीवी देखने लगा वो खाना बना रही थी करीब 12:30 मैने विश्की का पेग बना कर पीने लगा इतने मे मोना कमरे मे आकर मुझे खाना खाने के लिए बुलाया.

हम दोनो खाना खा लिया और मैं टीवी देखने लगा वो बर्तन सॉफ करने लगी फिर वो कमरे मे आकर बैठ गयी और टीवी देखने लगी. जब टीवी पर एड आ रहा था तब मैने उसके परिवार के बारे मे पुछा तो उसने बताया कि उसका घर गाँव मे है उसके पिता गाँव के मुखिया के यहाँ घरेलू नौकर है 7 साल पहले ही उसका पति मर गया था.

इसे भी पढ़े – भैया ने अकेले में बर्थडे गिफ्ट दियाउसके सिर्फ़ एक ही लड़का है और वो उसके पिता के पास गाँव मे है और वो यहाँ काम करती है. फिर उसने पूछा साहब आप ने शादी नही की? मैने कहा नहीं तो वो हल्के से मुस्करा कर बोली मंन नहीं करता शादी करने का मेने कहा करता तो है पर अभी तो मुझे घर को अच्छी तरह से बसाना है उसके बाद सोचूँगा.

तो उसने पूछा कि कोई लड़की है क्या जिस से शादी करना चाहते हो मेने कहा नहीं अभी तो कोई नहीं है. तो वो हैरान हो कर बोली कि तुम्हारी उमर मे तो यहाँ शहर मे सब लड़के लड़कियों के साथ घूमते हैं और तुम्हारी कोई दोस्त नहीं है. मेने कहा हां सच मे कोई नहीं है.

मैं बात करते हुए उसके बदन को भी देख लेता था स्पेशली उसकी चुचियों को ध्यान से देख रहा था. एक बार उसने मुझे उसकी चुचियों को देखते हुए देख लिया पर वो कुछ नहीं बोली. फिर वो वहीं ज़मीन पर बैठे बैठे टीवी देख रही थी टीवी देखते देखते मुझे कब नींद लगी पता नहीं चला जब नींद खुली तो 4 बज रहे थे.

मैने देखा कि वो भी पेट के बल लेट कर सो रही थी और गहरी नींद मे थी उसका घाघरा उसके चुतड़ो से उपर सरक गया था मैने ध्यान से उसके चूतड़ को देखा तो हाई क्या गजब के मोटे थे उसने पॅंटी नहीं पहनी थी बहुत ही मस्त चुदास लग रहे थे उसके चूतड़ देखते ही मेरे लंड ने कस कर झटका मारा और तन गया.

खेर हिम्मत करके मैने उसके चूतड़ पर हाथ रखा वो कोई भी हरकत किए बिने पड़ी रही मेरी और हिम्मत बढ़ी मैने उसके चुतड़ो को मसल्ने लगा और उसकी गंद की दरार मे बीच की उंगली से सहलाने लगा तो उसने अपनी गांद सिकोड ली मैं समझ गया कि वो जाग चुकी है और सोने का नाटक कर रही है.

उसकी साँसे लंबी चलने लगी अब मे समझ गया था आज यह अच्छे से मुझसे चुद्वायेगि मे भी अब खूब ज़ोर ज़ोर से मसल्ने और सहलाने लगा वो ज़ोर ज़ोर से सिसकने लगी उसके सिसकने की आवाज़ सुन कर मुझे और भी जोश आ रहा था मैने उसके बाए हाथ की हथेली को लुंगी के उपर से लंड पर महसूस किया.

मैने झट से अपना लंड निकाल कर उसकी मुति मे पकड़ा दिया और उसके कान के पास धीमी आवाज़ से बोलो मोना कितनी अच्छी गंद है तुम्हारी वो भी धीमी आवाज़ मे बोली साहब आप का भी बहुत बड़ा और लंबा है मैं बोला तो मज़ा ले इस मोटे और लंबे लॅंड से.

वो बोली हां साहब बस ऐसे ही बातें करते हुए मुझे चोद दो कब से तरस रही हूँ मेरा मर्द भी जल्दी मर गया और में ठीक से मज़े भी नहीं ले पाई अब तुम ही मेरी प्यास मिटा दो बना दो मुझे रंडी और ले लो इस चूत और गांद का मज़ा हीईीईईई काश मे सच मे रंडी होती तो रोज जम के चुदति नये लंडो से खूब मज़े ले ले कर सीईईईईईई उईईईईईई माआआआअ और कस के मस्लो मेरे चूतद्द्द्द्द्द्द्दद्ड को ही ले लो मज़ा मेरे बदन का.

इसे भी पढ़े – चाची की गांड चाचा ने भी नहीं चोदी थीमैने कहा साली अगर सच मे तुझको काफ़ी लंड चाहिए तो बता मेरे दोस्त हैं काफ़ी उन सबके दिला दूँगा तो वो बोली सच मेरे साहब मे तुम्हारा अहसान कभी नहीं भूलॉंगी अगर तुम मुझको सच मे रंडी बना कर चुद्वा दो मैने उसके चुतड़ो को और कस कर मसल्ते हुवे कहा करा दूँगा मेरी रानी पूरे मज़े करा दूँगा और कस के उसके चूतड़ पर काट लिया.

वो और तेज़ी से सिसक पड़ी हीईीईईईईईईईई सीईईईईईईईईईईईईईईईई मरररर गयी ए हीईीई माआआअररर डाआाआला क्या मज़ा ले रहा है मेरे चूतद्ड्डों का हीईीईईई और क़ास्स्स्स्सस्स के मसल ना, फाड़ डाल इन साले हरमियों कोदेख बहुत मचलते हैं ये साले उईईईईईईइ माआआआआ मजाआाआ आ गय्ाआआआअ काट डाल साले मदेर्चोद हीईीईई सीईईईईई चूस ले पेल दे हीईीईईई रीईई और क़ास्स्स्स्स्स्सस्स क्ीईईई आआआआआआअ.

अब मैं धीरे धीरे उसके चुतड़ो से उपर की ओर होने लगा और उसके उपर लेट गया फिर मैने कहा कि साली रांड़ अब ज़रा पलट जा देखू तो सही कि तेरी ये चुचियाँ कितनी मोटी हैं मैं ज़रा इनका असली साइज़ तो देख लूँ तो वो पलट गयी अब मेने उसकी चोली के उपर से उसकी मोटी मोटी चुचियों को सहलाना शुरू कर दिया.

वाक़ई मे काफ़ी गजब की चुचियाँ थी उसकी बहुत ही मोटी थी मेने उसका साइज़ पूछा तो वो बोली दबाने के लिए साइज़ की क्या ज़रूरत तो मेने कहा नहीं मेरी जान तेरे लिए कल बाज़ार से ब्रा और पॅंटी ले कर आऊंगा फिर वो बोली ठीक है तो गुलाबी रंग की लाना तो मेने कहा की ठीक है. ये कहानी आप हमारी वासना डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

फिर उसने साइज़ बताया चुचियों का साइज़ 38 और गांद का साइज़ 40 था सुन कर मुझे मज़ा आ गया मेने कहा तभी साली इतना मज़ा आ रहा था तेरे चूतड़ दबाने मे फिर मेने उसकी चुचियों को और कस कर मसलना और सहलाना शुरू कर दिया वो अभी भी सिसक रही थी.

मेने उसकी चोली के हुक खोल दिए और उसकी चोली को उतार कर चुचियों को आज़ाद कर दिया उसने ब्रा भी नहीं पहनी थी उसकी चुचियाँ फुदक कर बाहर आ गयी वाहह क्या मस्त माल थी साली पूरी चुड़क्कड़ लग रही थी मदेर्चोद में जोश मे आ गया और कस कस कर उसकी एक चुचि को मसल्ने लगा और दूसरी को चूसने लगा.

वो और ज़ोर से सिसकने लगी हीईीईईईईईई मेरे राजा क्या मज़ा ले रहे हो तुम सच मे तुम मुझको रंडी बना दोगे हीईीईईई और क़ास्स्स्स्सस्स के दब्ाओ नाआआआअ हां ऐसे ही और जोर्र्र्र्र्र्ररर से सीईईईई उईईईईई माआआआआअ मजाआाआ आ गय्ाआआआअ मसल डालो फाड़ डालो बहुत दर्द होता है इन सालियों मे रागडो इनको अच्छे सीईईईई उईईईईईई मररर्र्र्र्र्र्र्र्ररर गयी रीईईई हीईीईईईईई ले लो मज़ा मेरी जवानी कााआअ हीईीईई रीईईई काट लो.

इनको हां ऐसे ही में इन सब बातों को सुन कर और भी जोश मे आ रहा था और इसी जोश मे मेने उसके निपल पर काट लिया तो वो ज़ोर से सिसक पड़ी हीईीईईईईई रीईई जालिम साले मदेर्चोद काट लिया पर कोई बात नहीं ऐसे ही करते रहो हीईीईईईई में और कस कर रगड़ने लगा.

इसे भी पढ़े – साली के मुंह पर लंड का माल गिरायाबोला साली कुतिया मदेर्चोद बहुत बड़ी रंडी है तू और तेरी मा को चोदू साली रांड़ फाड़ डालूँगा तेरी चूत और गांद बहुत मोटी कर रखी है भोसड़ी वाली तूने कुतिया हरम्जदि साली तो वो बोली बाबू हां ऐसे ही मज़े दे दो मुझको फाड़ डालो मेरी चूत और गांद कस के फिर में नीचे होता हुआ उसकी चूत पर आ गया और उसको चाटने लगा. अब तो वो बिल्कुल ही पागल हो गयी मस्त हो कर पता नहीं क्या क्या कहने लगी.

साले मदेर्चोद ये क्या कर दिया बहुत मज़े ले रहा है तू तो मेरी जवानी के इतने तो मेरा पति भी 6 साल मे नहीं ले पाया हां साले बहन्चोद चूस और कस के हीईीईईईई मे मररर्र्र्र्ररर गाइिईईईईईई उईईईईई माआआआआ खा जा साले मदेर्चोद सीईईईईईई उईईईई मीईईईई मारीईईईईईई हीईीईईईई बहुत मज़ा आ रहा है साले कुत्ते की तरह चाट रहा है तू तो बहुत मज़ा आ रहा हाईईईई हीईीईईई रीईईईई उईईई माआआअ बसस्स्सस्स अब नहीं सहा जाता साले चोद्द्द्द्द्द्द्द्द्द मुझको.

मेने जोश मे आ कर एक कस कर चाँटा उसके चुतड़ो पर मारा और बोला साली मद्दरचोड़ कुतिया बहन की लोदी चुप चाप पड़ी रह और मुझे जो मन मे आए करने दे नहीं तो गांद फाड़ दूँगा तेरी वो बोली मेरे राजा मैने कब मना किया है ये चूत तुम्हारी है गांद और चुचियाँ भी तुम्हारी हैं जैसे चाहे मज़े ले लो.

You can install this Beep Stories Web App to get easy access

अब मे और कस कस कर चूसने लगा और वो ज़ोर ज़ोर से सिसकने लगी फिर मे उठा और अपने कपड़े उतार दिए तो मेरा मोटा लंबा लंड बाहर आ कर उच्छलने लगा. वो देख कर खुस हो गयी और बोली आज तो मेरी चूत के भाग खुल गये जो ये मस्त लंड मिल रहा है मुझको. फिर मेने कहा कुतिया साली ज़्यादा बातें ना बना अब लंड चूस मेरा तो उसने मेरे लंड को चूसना शुरू कर दिया.

अब मुझे बड़ा ही अच्छा लग रहा था हीईीईईईईईई सलिइीईईई कुतियाआआ क्या मस्त चुउउउउउउउउस रही है तू मज़ा आ गया सलिइीई हीईीई सीईईईईईई और मस्त हो कर चूस साली रांड़ पूरी रंडी की तरह मज़े दे साली अब तो तुझे पक्का रंडी बनवा दूँगा अपने सारे दोस्तों के लंड से तेरी चूत पूरी तरह से फाट्वा दूँगा समझी हरम्जदि बहन की लोदी मादरचोद.

वो और ज़ोर ज़ोर से चूसने लगी अब मे और भी मस्त हो गया था मेने कहा चल साली अब तू लेट जा अब मे तेरी चूत फाड़ूँगा तो वो बोली साहब पहला धक्का खूब ज़ोर से मारना ताकि मुझे बहुत कस के दर्द हो में बहुत सालों से नहीं चुदी हूँ तो चूत भी टाइट हो गयी है जम कर चोद्ना.

मेने कहा ठीक है और लंड का सूपड़ा उसकी चूत पर लगा दिया और फिर अचानक कस के ईक जोरदार धक्का उसकी चूत मे लगा दिया वो ज़ोर से उच्छल पड़ी और बोली हीईीईईई मईए मररर्र्र्र्र्र्ररर गाइिईईईईई फदद्ड़ डाला मेरिइईईई चुतत्त्टटटटतत्त को उईईईई माआआआआ बचा ले हीईीईईईईईई मररर्र्र्ररर जाऊनगीइिईई सीईईईई फद्द्द्द्दद्ड दिया रीईईईई.

में थोड़ी देर फिर वैसे ही लेटा रहा फिर जब वो थोड़ा शांत हुई तो एक और जोरदार धक्का लगा दिया इस बार वो और भी उपर को तन गयी हीईीईईईई मे मारीईईईईई सीईईईईईई फट गयी रीईईई रनडिीईईई बना दिया रीईईई मुझको चोद दलाआअ रे हरम्जदे फाड़ दी मेरी चूत पेल दिया ये मोटा तगड़ा लंड मेरी चूत मे.

फिर मेने एक और धक्का लगा कर पूरा लंड उसकी चूत मे घुसा दिया अब उसने थोड़ी राहत की साँस ली फिर मेने धीरे धीरे धक्के लगाने शुरू कर दिए और अब उसको भी मज़ा आने लगा था वो सिसकने लगी हीईीईईई सीईईईईईईई साले मज़ा आ गय्ाआअ उईईईईईईईई माआआआआ बहुत मज़ा आ रहा है.

हाय काश तुम पहले मिल गये होते तो मे इतना नहीं तड़पति लंड के लिए हीईीईईई मेरे हहाआआआअ फ़ाआआआआद मेरी चुउउउउउत को ले ले मज़ा उईईईईईईईईई डाइईईईईईईया पेल साले कूटे कमिने चोद जम के मुझको फाड़ दे मेरी चूत और ज़ोर से और ज़ोर से.

हां ऐसे ही कस कस के ही रीईईईईई सीईईईईईईईईईई उईईईईईईईईईईई माआआआअ मजाआा गय्ाआआआआआअ रीईई पेलूऊऊऊओ और जूऊओर से पेल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्लूऊऊऊ मेरे राजा मे तेरी रखेल हूँ जैसे चाहे मज़े ले ले मेरे साथ ही रीईई पेल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्लूओ और क़ास्स्स्सस्स के उईईईईईईयाअ हीईीईईईई ससिईईईईईईई कास्क्ीईईई जूऊऊर सीईईई मदरचूऊऊऊद चुउउउउउउउउउत फ़ाआआआआद मेरिइईईईई कुतिया बना दीईईई मुझको.

इसे भी पढ़े – अब डाल भी दो लंड और न तड़पाओरनडिीईईई हूँ मे तेरीईईईइ सीईईई फ़ाआआआआद डीईईईईई रीईईई ज़ोर से चोद साले मदेर्चोद और कस के हरम्जदे पेल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल मुझको बना ले रंडी तेरे सारे दोस्तों का लंड लूँगी खूब मज़े दूँगी सबको हीईीईईई सीईईईईईई उईईईईई माआआआआ साँसे चुद्वाने मे तो और भी मज़ा आएगाआआआ हीईीईई फत्त्तटटतत्त गाइिईईईईईई हीईीई रीईईई फ़ाआआाद्द्द्द्दद्ड डीईईई मेरिइईईईई चुउउउउउउउउउत सीईईईईईईईईई ले लो मज़े और ले लो.

अब में भी बहुत कस कस के उसको पेल रहा था मुझे भी बहुत मज़ा आ रहा था मेरे लंड मे बहुत तेज गुदगुदी हो रही थी मेरा लंड अब पूरा अंदर जा कर बाहर आ रहा था और मे ज़ोर ज़ोर से धक्के लगा रहा था उसकी चूत मे अब बहुत ज़ोर की गुदगुदी होने लगी और वो पागल सी होने लगी ही.

दिनो मे झाड़ रही हूँ और क़ास्स्स्स्स्स्स्सस्स क्ीईए ईईईईई य्ाआआ उईईईई माआआआअ मज़ा आआ गय्ाआआआअ. अब उसकी चूत से मेरी चुदाई के कारण मस्त आवाज़ कर रही थी फॅक फॅक की आवाज़ बहुत ही अच्छी लग रही थी तभी वो कस के मुझसे चिपक गयी उसकी चूत का पानी निकल रहा था.

पर मेरा लंड अभी भी तना हुआ था और मे कस के धक्के लगा रहा था फिर मेने अपना लंड उसकी चूत से निकाल लिया और उसको कहा साली छीनाल चल अब कुतिया की तरह खड़ी हो जा तो वो हाथ और घुटनो के बल खड़ी हो गयी अब मुझे उसकी गांद का छेद एक दम सॉफ दिख रहा था.

तो मेने उससे कहा रानी अब में तेरी गांद मारने जा रहा हूँ दर्द होगा ज़्यादा ज़ोर से मत चिल्लाना वो बोली ठीक है चोद लो मेरी गांद ले लो मज़े इन हरामी चुतड़ो के बहुत साले दुखते हैं मिटा दो आज इन की खुजली को में इन बातों से जोश मे आ गया.

और अपने लॅंड को उसकी गांद से सटा कर और उसकी चुचियों को दोनो हाथो से कस कर पकड़ कर एक जोरदार धक्का मारा मेरा लॅंड उसकी गांद फाड़ता हुआ उसकी अंदर घुस गया वो दर्द से बहाल हो गयी उईईईईई हीईीईईईईईई में मर जाऊनगीइिईईई मेरिइईईइमाआआआअ में मरीईईइ सीईईईईई फत्त्तटटटटतत्ट गयी मेरी गांद्द्द्द्द्दद्ड हीईीईईईई रीईईईई बहुत दर्द हो रहा है प्ल्ज़ निकाल लो.

मेने कहा साली कुतिया बहन की लोदी चुप चाप चुद्वाती रह नहीं तो और कस के पेल दूँगा भोसड़ी वाली तुझको तो वो बोली मेरे राजा क्या करूँ बहुत दर्द हो रहा है मेने कहा चुप साली मदर चोद और इसके साथ ही एक और जबरदस्त धक्का उसकी गांद मे लगा दिया.

वो उच्छल पड़ी वो तो में उसके उपर था और मेरे दोनो हाथ मे उसकी चुचियाँ फसि हुई थी तो मेरा लंड उसकी गांद मे ही फसा रहा अब मेने एक और ज़ोर का धक्का लगा दिया वो अब रोने लगी बाबू मेरी गांद फट गयी है रहने दो में मर जाऊंगी.

तो मेने उसकी गांद पे एक हाथ कस के मारा और बोला साली रंडी कुतिया कहा ना एक बार चुदवाती रह बस समझ मे नहीं आता है तेरे को और मे कस कस के उसके चुतड़ो की पिटाई करने लगा में बहुत कस के मार रहा था उसके चुतड़ो पर.

तो वो और भी ज़ोर से सिसकने लगी हीईीईई रीईईईईई मेरी माआआआआ मररर्र्र्ररर गाइिईईई सीईईईईईईईईई फ़ाआअद्द्द्द्दद्ड दलाआाअ रीईईईई उईईईईईईईई फटीईईईईई सीईईईईई धीरे सीईईई में मररर्ररर जाऊनगीइिईई उफफफफ्फ़ उईईईईईईईई सीईईईई हरम्जदे ऐसे अपनी बीवी की फाडियो तू साले.

मेने कहा साली तू मेरी रखेल है समझी हरम्जदि तेरी तो गांद और चूत अब ऐसे ही फटा करेंगे अभी तो तुझको अपने सारे यारों से चुद्वाउँगा सब तेरी गांद मारेंगे तब क्या करेगी तू हीईीईई क्या कसी हुईईइ गांद्द्द्द्द्दद्ड है तेरी बहुत मज़ा आआआ रहा हाईईईईई सीईईई हीईीईईई उईईईईईईई मज़ा आ गया.

थोड़ी देर मे उसका दर्द भी कम हो गया था और अब उसको भी मज़ा आ रहा था वो खूब सिसकने लगी अब सीईईईईई पेलो मेरे राजा ले लो मज़ा इस गांद के हीईीईईई सीईईईई मस्त कर दिया मेरे दिया तुमने मुझको क्या चोद रहे हो मुझे अब लग रहा है कि में सच मे एक चुड़क्कड़ औरत हूँ पेलूऊऊऊऊऊ उईईईईई मरीईईईइ मे हीईीईईईईईई रीईईईईई माआआ फद्ददडू मेरी गांद्द्द्द्द्द्द्द्दद्ड कस कस के हीईीईई रीईईई.

में अब जोश मे आ गया और उसको कस कस के पेलने लगा उसकी चुचियाँ मेरे हाथ मे थी और उसकी गांद मारते हुए मे उनको भी कस के दबा रहा था और उसके निपल्स को रगड़ रहा थॉ ओ मस्त हो कर मज़े ले रही थी अब मेरा लंड झड़ने वाला था. ये कहानी आप हमारी वासना डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

मेने स्पीड बढ़ा दी थी और मुझे फुल मज़ा मिल रहा था हीईीई सीईईईई साली कुतियाआआआ मेरा निकलने वाला है बहन की लोदी भोसड़ी वाली मादर चोद रंडी मे झड़ने वाला हूँ हीईीईईई सीईईईईई निकल रहा हाईईईईईई निकल गय्ाआआअ हीईीईई सीईईईईईई मज़ा आआआअ गया राणिीईईईईई निकल रहा है बहुत अच्छे से मज़ा आ गया तुझको चोद कर मेरी रंडी कुतिया साली हीईीईईईईईई ईईईईईई सीईईईईईईईई.

और फिर में उसके उपर गिर गया और सुसताने लगा वो भी अपनी चूत मे उंगली करके झाड़ गयी थी फिर मे उसके साथ रूम मे चला गया और बिस्तर पर उसको अपने साथ लिटा लिया और धीरे धीरे उसकी चुचियों से मज़े लेता रहा जिसके कारण मेरा लंड फिर तन गया.

इसे भी पढ़े – योनी पूजा के बाद गरिमा आंटी की चुदाईथोड़ी ही देर मे तो वो बोली क्या आज ही पूरी मा चोद दोगे मेरी मेने कहा नहीं तेरी मा की नहीं तेरी फाड़ दूँगा और उसकी चूत मसलते हुए उसको अपने उपर चढ़ा लिया और फिर से अपने लंड का सूपड़ा उसकी चूत पर लगा दिया और कस के धक्के लगाने लगा पूरा मज़ा आ रहा था. और इस तरह मेने उसको बहुत अच्छे से उस रात तीन बार चोदा और 2 बार उसकी गांद भी मारी वो पूरी मस्त हो गयी फिर थक कर हम दोनो चिपक कर सो गये.

जब मैं शाम को उठा तो वो नंगी मुझसे चिपकी हुई थी फिर मेने उसको उठाया इस समय 7:30 बज रहे थे उसने उठ कर अपने कपड़े पहने और बोली बाबू अब जब चाहे मेरी चूत और गांद फाड़ कर मेरे मज़े ले लेना और जब चाहे किसी से भी मुझको चुदवा देना अब में तुम्हारी रखेल हूँ और पूरी चुड़क्कड़ बन कर तुमको रंडी की तरह मज़ा दूँगी अब मैं तुम्हारे सारे दोस्तों का लंड ले लूँगी अपनी चुदास चूत मे और इस रांड़ की गांद मे फिर वो खाना बनाने चली गयी.

ये Naukrani Ki Chudai Kahani आपको पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और Whatsapp पर शेयर करे…………….

Related