प्रेमिका के साथ पलंगतोड़ चुदाई का आनंद – Hindi Sex Story

जैसा कि आप जानते हैं, मेरा नाम विशाल है और मेरा छोटा सा हाथ है। मेरा शरीर भी सामान्य है। साठ लंड का साइज़ एक जैसा होता है, चाहे लड़की हो, या चाची, या भाभी को छोड़ा जा सकता है।

मेरे जीवन की नायिका अन्या है और वह बहुत ही सेक्सी है। उसकी आकृति ईसा है, जब भी ईसा को पाया जाता है, लिन खड़ा होता है और उसी पेड़ को छोड़ने का नाटक करता है। रुको uska आंकड़ा 36 ″ 30 ka 36 है। उसके स्तन के आकार ने विकल्प और पसंद को रास्ता दिया है।

तो चलो, नशे में सेक्स के तुरंत बाद, हम दोनों सेक्स के लिए आग में थे। हम हर रात सेक्स चैट करते थे। एक बार छूट मिलने के बाद, मेरे पास गाजर भी थी। उन्होंने भट्ट का भी आनंद लिया और वे विलाप कर रहे हैं। सन क्योर मैंने भट्ट का भी आनंद लिया।

हमसे मिलने के लिए सिर्फ 15 से 20 दिन का सेक्स। हम दिन भर मिलते हैं। उसने कॉलेज का बहाना बनाया था, घर पर शराब पी, फिर सुबह जल्दी उठा। हम गांधीनगर के एक पार्क में गए।

आमतौर पर आटा नहीं था, इसलिए पास का पार्क खाली था। जब हम पहुंचे तो तब पार्क में कोई नहीं था।

हम पार्क में गए और कहीं गाए। यीशु, कोई भी हमें कहीं भी नहीं देख सकता था।

सगी बहन की सील तोड़कर दिया चुदाई का चरमसुख – Bhai Behen Ki Chudai वह जगह एक गरीब पेड़ की तरह थी। वाह, पहला काम हमने किया चुंबन और 15 से 20 मिनट के लिए चुंबन करने के लिए किया गया था। चुंबन के बीच में, मेरे ब्रिटेन कपड़े के शीर्ष फैलाएंगे था। बहुत नरम और बड़े – यूद के स्तन।

जेसी दबाया जेसी माई , वेस वेस वू की छवियों गर्म हो रही थी और वू चुंबन और पूरी भावना। चुंबन की बात हो रही है, हम थोड़ी देर तक एक दूसरे को गले लगाया।

हमने उसकी मदद की, टैब के माध्यम से मेरे फोन में एक और सेक्स वीडियो फ़ोल्डर जोड़ा। फिर उसने एक वीडियो चलाया जिसमें लड़के का लंड लड़की को निगल रहा था

उसी समय, मेरी प्रेमिका मेरी गोद में लेटी हुई थी, और आग लगने के समय, उसने अपना हाथ ऊपर की चोटी के अंदर डाल दिया और डोनो बोब्स को अपने हाथ से दबाने लगा।

वू वीडियो में, यह आउटपोस्ट खो गया, जब मिनी ने उस पर टेप लगाया और हॉल के अंदर, यह काम नहीं किया। तब मेरा जोन जोर से दबा रहा था। टैब मै ने डोनो बोबस के निप्पलों को जोर से खींचा और उसके होश में आ गए, सोच रहा था कि क्या चल रहा है।

लेकिन इसने मुझे रोका नहीं और मैं भूल गया। भगवान मेरी पीठ पकड़ कर मुझे ज़ोन में डाल रहे थे। ऐसा करने में, मुझे 20 मिनट के सप्ताहांत में। फिर वह बुरी तरह से बाहर निकला और अपने बैग में डाल दिया।

फिर वु उल्टा हो जाएगा और जल्द ही वू उल्टा हो जाएगा। टैब उसने ने मेरी जीन्स का बटन खोला और जींस और अंडरवियर को थोड़ा नीचे खींचा, मेरा लंड लिया और ले लिया।

उसने अपने होंठ आपस में दबाए और धीरे से चुसना शुरू किया। फेर जोर-जोर से चोसे लगि। मेरे नितम्ब मस्त हो रहे थे और मैं रेंग रही थी। मेरा चेहरा उसके चेहरे पर दोनों तरफ से ढका हुआ था।

माई: h आह h ह्ह्ह्ह्ह्ह आ

फिर मम्मी ने पूरा लंड लंड दिया मेरे मुह से दाल दीया, जीसे वो खनसे लगी। लेकिन माँ का लंड बाहर नहीं आया और अभी भी वू लंड को चुना गया था। Aise ने 15 से 20 मिनट तक लंड को चूसा और पूरा लंड पिया। उन्होंने एक भी पियानो बांड नहीं छोड़ा।

फिर हमने कपड़े फाड़े और माई एसको को ऐसी जगह ले जाया गया, जहाँ कोई आटा नहीं था। जगह एक पुल थी और डोनो साइड एक जंगल था। तो वाह, कोई आटा नहीं था। हम डोनो वाह गए।
आन्या: हमने क्या किया है?

माई: बाकी मजा है।

वाह, वह भाग गया। वाह, कोई आया।

आन्या: नहीं, यह या नहीं, याह्या कहीं जाएगी, दर्द होगा।

माई: कोई बात नहीं, मधु। माई है जग को भत दोनो सी वेवरारी राहो हॉटले कारी सेक्स करू वु माझा नहीं, जो माझा येहा है।

आन्या: ठीक है, तुम सही थे।

फिर हम पुल के एक कोने में गए और फिर हमने uska दुपट्टा नीचा बिचा और हमारा उसके अपार चारा दिया। तबवा मई के पहले को बैठ गया और बस गोद में बैठ गया।

डोनो जोड़ी ने अपने डोनो पक्षों को एक पेय दिया। देवदार Sehaha मेन uske होंठ से होंठ जुदा और अधिक चुंबन करना शुरू कर दिया। मेरा साथी उसकी गांड को भी दबाने लगा, पैच सी।

देवदार मैने uski गर्दन पर चूमा। वह नशे में मेरा हर चुंबन हो रही थी। मैं उसे हाल ही में चूमने शुरू कर दिया। फिर मैंने उसका टॉप निकाल दिया। पार्क में स्की ब्रा अपनी तरह की पहली थी।

तब माई यूके एक बोब को मुह मैं लेके चोसे लग आउर दोसरे को ज़ोर-ज़ोर से डबाने लग गया। वू मी मो उसके स्तनों को निचोड़ रहा था और ज़ोन जोर से कराह रहा था।

आन्या: अहहहहहहा .. ऊओह .. बाबू, हाँ, यह कैओस है, और कैओस ज़ोर से है।
फेर मनके निपल पे एक जोर से काट के।

आन्या: आआआआ आआआआ .. बाबू दर्द हो रहा है, प्लीज इसे काट दो। आअहहहहहहह ओह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह

यीशु ने दूसरे स्तनों के साथ भी ऐसा ही किया। मैन ने डोनो बोब्स को आधे घंटे तक चूसा और उन्हें एक लाल रंग की कार दी। उसकी बड़ी बहन डोनो खड़ी है और उसने मुझे और मेरी माँ ने उसे नंगा कर दिया।

फर हम usi bith एक ही पोजीशन में गे। हाय वू जैसे ही बैठी, मेरे लंड ने सीदा की स्कर्ट को छू लिया। वू धीरे-धीरे अपनी चूत को लंड पर रगड़ रही थी और बातें कर रही थी।

मुरली माँ ने लंड को छेद में घुसाया और अपनी गांड को पैक्ड कार की ज़ोन सी के पीछे कर दिया। चलो उसे चारों ओर धकेलो, मेरा पूरा लंड उसकी चूत को चाट रहा है, एक झपट्टा मार कर वह अंदर घुस गई और एक चीख निकल गई।

अनन्या: आआआआआ आआआआआआ आआआआआआ बाबू, क्या तुम हो? भुत आहहहहहहहह .. कर रहा है बाहर निकालो आआहह .

मिन्नी उसे चूमा और होंठ, जो ले जाने और उसके साथी हमी वो दोनों बॉब्स दबाने कठिन नहीं रखा जाएगा पर उसे चूमने शुरू कर दिया। 5 मिनट के बाद, वू ने लंड पी को कोड करना शुरू किया और उसकी छूट चौदह थी। टैब पर जाएं और उसकी मां को उसके होंठ छूने दें।

आन्या: अहहहा बाबू, मुझे चोदो, मुझे ज़ोन में छोड़ दो, और जोर से आआआआहहहहहहहहहहह ..

माई: हाँ बेबी, मैं तुम्हारे घाव को पूरी तरह से लाल कर दूंगी और आज इसे रोक दूं माई, ओह्ह .. कितनी गर्म और मुलायम है आपकी राहत। क्या ऐसे क्षेत्र में गरीब जीवन से छुटकारा पाना संभव है?

कंटीली चाची को शादी में दबा पेला – Chachi ki Chudai आन्या: आआआअहहहहहहहहह .. हा बाबू, आप ही हो, जस उसे चोदना चाहता है। ऊओह .. बाबू तुम्हारा लंड चुत के अंदर जा रहा है और गर्म और गर्म हो रहा है। पूरी बात बाथरूम में जा रही है।

आन्या: इसा हाय चोदो आआहह हाहाहा… और जिंदा जी बहार अइशा चोदना आआहहहह .. ओह्ह्ह… तेरे लंड से मेरी धजिया हा हा आद दी।

चौदह में, मैं उसे करने के सिर हिलाया और उसे चूमा। फर अनगली सीढा uski गंद मुझे दाल दी।

आन्या: अन्ना अहजा बाबू, प्लीज, मेरी उंगली बाहर निकालो। भट्ट दर्द में है अहहहहाआ ।।

लेकिन मैंने उनकी एक नहीं सुनी। माई डोनो छेद को चोद रही थी। चिट मी लिंड सी और गोंड मी एंगली सी। मैंने अपनी उंगली को जोर से धक्का दिया और दलित और बिहार को बाहर निकाला। कुछ मिनट बाद, usko भी आनंद ले रहा था।

आन्या: ऊऊओहहहहहहहहहहहहहहहहहहह .. बाबू भट्ट मज़ा आ रहा है। हाय, बस डोनो होल आआआहहहहहहहहहहहह मारा

ईसा है मेरा स्की का घाव लगभग 30 मिनट तक लंड सी और गोंड्स फिंगर सी द्वारा छोटा किया गया था। क्या दो बार एक जिहाद चेक पोस्ट था और मेरा होने वाला था, इसलिए मैंने मेनू उठाया और अपने बेटे को एक कुत्ते की स्थिति में डाल दिया और मुझे एक मुर्गा दिया।

मेरी माँ ने अपना सारा पानी मुझे दे दिया और उसने अपना सारा पानी निगल लिया, क्योंकि यह मुझे अच्छी तरह से सूट करता है।

फिर वह सिर्फ ऊपर आया और हम उसके होंठ चूमने शुरू कर दिया। हम थोड़ी देर ऐसे ही बैठे रहे और फिर हम बड़े कपड़े पहन कर कार से बाहर निकले।

फिर हम रेस्तराँ में गए, वाह पिज्जा खाया और फिर मिनी को उसके घर से थोड़ा सा दरवाजा चोद दिया।